Amra ram got a new lifeBack

अमरा राम को मिली एक नयी जिंदगी ...... हुआ वाल्व का निःशुल्क ऑपरेशन

राजस्थान के पाली जिले के रहने वाले अमरा राम वाल्व  की गंभीर बीमारी से ग्रसित थे। अमरा राम के पिताजी का देहांत उनके बचपन में ही हो  चूका था।

उन्हें साँस लेने में काम करने में काफी परेशानी होती थी। वो अपनी बूढ़ी माँ का एकलौता सहारा था। उन्होंने कई जगह इलाज करवाया पर हालत जैसी की तैसी। जहा भी जाते उन्हें डॉक्टर ऑपरेशन सलाह देते थे। परन्तु पैसो की तंगी से वो अपना ऑपरेशन नहीं करवा पा रहे थे। अमरा राम की हालत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही थी। छोटी - मोटी मजदूरी करके जो घर खर्च चला रहे थे वो भी बंद हो गया। बूढ़ी माँ जैसे तैसे लोगो के खेत में काम करके  घर का गुजारा और दवाइयों का इंतजाम करती लेकिन अमरा राम की हालत में कोई सुधार नहीं आ रहा था।

इन्ही परिस्थितियों के बीच उन्हें किसी परिजन के द्वारा सेवा परमो धर्म ट्रस्ट के प्रकल्पो के बारे में जानकारी मिली। बिना समय गवाएं वो उदयपुर आये और ट्रस्ट के अध्यक्ष प्रशांत जी अग्रवाल से मुलाकात की और अपनी हालत से रूबरू कराया। प्रशांत जी ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत जयपुर के नारायण ह्रदयालय हॉस्पिटल भिजवाया जहा कुछ दिनों पश्चात् अमरा राम का सफल ऑपरेशन हुआ। आज सेवा परमो धर्म ट्रस्ट एवं आप सभी दानवीर दानदाताओ के सहयोग से अमरा राम बिल्कुल स्वस्थ और खुश है।